Formulir Kontak

Nama

Email *

Pesan *

Cari Blog Ini

Two Ultras Killed In J Bsf Jawan Injured In Pak Firing In Akhnoor

जम्मू और कश्मीर में दो आतंकवादी ढेर; अखनूर में पाकिस्तानी गोलीबारी में बीएसएफ जवान घायल

अतिरिक्त जानकारी

जम्मू और कश्मीर के राजौरी जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। मुठभेड़ अल्लाकोट के खौरी थाना क्षेत्र में हुई। मुठभेड़ में एक बीएसएफ जवान भी घायल हुआ है। घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पाकिस्तानी रेंजर्स ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के अखनूर सेक्टर में भारतीय चौकियों पर गोलीबारी की। बीएसएफ ने भी जवाबी कार्रवाई की। गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ है।

पुलिस के अनुसार

राजौरी में मुठभेड़ सुबह करीब साढ़े सात बजे शुरू हुई। पुलिस को इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। अखनूर सेक्टर में गोलीबारी सुबह करीब आठ बजे शुरू हुई। पाकिस्तानी रेंजर्स ने भारतीय चौकियों पर अंधाधुंध गोलीबारी की। बीएसएफ ने भी जवाबी कार्रवाई की। गोलीबारी करीब आधे घंटे तक चली। गोलीबारी में दोनों तरफ से कोई हताहत नहीं हुआ है।

महत्वपूर्ण बिंदु

* जम्मू और कश्मीर के राजौरी में मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। * मुठभेड़ में एक बीएसएफ जवान भी घायल हुआ है। * पाकिस्तानी रेंजर्स ने अखनूर सेक्टर में भारतीय चौकियों पर गोलीबारी की। * बीएसएफ ने भी जवाबी कार्रवाई की। * गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ है।


Komentar